Placeholder canvas

Crew Trailer: किस्मत चमकाने के लिए करीना-तब्बू और कृति ने भरी गोल्डन उड़ान

बॉलीवुड की स्टार करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ जल्द ही अपकमिंग फिल्म क्रू में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज से पहले ही Crew Trailer ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं और अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

पहले ट्रेलर में करीना तब्बू, और कृति को चोरी करते और पैसों को उड़ाते हुए दिखाया गया है। वहीं, दूसरे ट्रेलर में तीनों एक्ट्रेस सोने के बिस्किट चुराने की वजह से काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। साथ ही वे जिस एयरलाइंस में काम करती है वह पूरी तरह से कंगाल है और जिसकी वजह से उन्हें अपनी लाइफ को पटरी पर लाने के लिए कई जुगाड़ करने पड़ते है।

इस ट्रेलर में ग्लैमर और एंटरटेनमेंट कूट-कूट कर भरा गया है। साथ ही इसमें डर, चोरी और सस्पेंस का तड़का भी लगाया गया है। इस ट्रेलर से फिल्म की कहानी भी समझी जा सकती है। 

ट्रेलर की शुरुआत हैरान परेशान तीन एयरहोस्टेज से होती है, जो लेडी पुलिस के सवालों से घिरी हुई हैं। बोनस के इंतजार में यात्रियों की जरूरतों का ध्यान रखते रखते रखते पता चलता है कि कोहिनूर एयरलाइंस कंगाल है। इसके बाद इनकी कहानी में आता ट्विस्ट आता है जब इन्हें एक पैंसेजर से सोने के बिस्किट मिलते हैं। यहीं से शुरू होता है तीनों एयरहोस्टेज की लाइफ में बवाल।

करीना की कॉमिक टाइमिंग देख के आपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वहीं, तब्बू की अदाएं आपका दिल जीत लेंगी। फिल्म में कृति सिचुएशनल कॉमेडी करती दिख रही हैं।

यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को रिलीज होगी। बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क निर्मित इस फिल्म का डायरेक्शन राजेश ए कृष्णन ने किया है।

करीना, तब्बू और कृति के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा और राजेश शर्मा नजर आएंगे।

Crew Trailer देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *