Placeholder canvas

Pulkit Kriti Wedding Pictures: एक-दूजे के हुए पुलकित-कृति, इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें

शादियों के इस सीजन में बॉलीवुड के एक और कपल ने शादी रचा ली है। शादी से पहले ही इस कपल ने काफी सुर्खियां बटोरीं। अब पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की (Pulkit Kriti Wedding pictures) शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पुलकित और कृति ने 15 मार्च को सात फेरे लिए। दोनों की शादी उनके परिवार और करीबी दोस्त के बीच हुई। कृति ने इंस्टा पर शादी की 4 तस्वीरें साझा की हैं। कृति ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- नीले रंग के आसमान से सुबह की ओस तक, उतार-चढ़ाव से गुजरकर, सिर्फ तुम ही हो।

शुरुआत से आखिर तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है। वो तुम ही हो। निरंतर, लगातार, तुम।
इन तस्वीरों के शेयर करते ही बधाइयों का तांता लग गया। दोनों बहुत ही अच्छे लगे रहे हैं। तस्वीरों में कृति ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ। वहीं, पुलकित सम्राट ने नया ट्रेंड सेट किया है। उन्होंने पिस्ता ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी है जिसपर गायत्री मंत्र बुना हुआ है।

पुलकित सम्राट की लव स्टोरी

पुलकित-कृति की शादी के साथ इनके रिलेशनशिप की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, पुलकित की यह दूसरी शादी है। इससे पहले पुलकित की शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी। ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया। कृति -पुलकित की लव स्टोरी साल 2019 में आई फिल्म पागलपंती के सेट पर हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई और ये दोस्ती जल्द ही शादी में बदल गई। इसके अलावा कृति और पुलकित ‘वीरे की वेडिंग’, ‘तैश’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं।

Pulkit Kriti Wedding Pictures देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *